Crimeब्रेकिंग न्यूज़

राजस्थान से दो किलोग्राम अफीम लेकर हरियाणा पहुंचा युवक काबू  

राजेंद्र कुमार
सिरसा। जिला भर में नशा तस्करों के खिलाफ  चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की एंटी नारकोटिक्स सेल ने गश्त व चेकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए करीब चार लाख रुपए की कीमत के 2 किलोग्राम अफ ीम सहित एक युवक को काबू किया है। पकड़े गए युवक के खिलाफ  मादक पदार्थ अधिनियम के तहत थाना ऐलनाबाद में अभियोग दर्ज किया गया है ।

इस संबंध में जानकारी देते हुए सेल प्रभारी उप निरीक्षक प्रवीण कुमार ने बताया कि एंटी नारकोटिक्स, सेल की एक टीम सहायक उप निरीक्षक राजेश कुमार के नेतृत्व में ऐलनाबाद थाना क्षेत्र के गांव धोलपालिया में मौजूद थी। इसी दौरान पुलिस पार्टी को देखकर युवक ने मौके से खिसकने का प्रयास किया। शक की बिनाह पर पुलिस ने उक्त युवक को काबू कर जब राजपत्रित अधिकारी की मौजूदगी में उसके पि_ू बैग की तलाशी ली, तो उसके कब्जा से दो किलोग्राम अफीम बरामद हुई।  पुलिस ने अफीम को कब्जा में लेकर पकड़े गए युवक के खिलाफ  मादक पदार्थ अधिनियम के तहत थाना ऐलनाबाद में अभियोग दर्ज किया है।

 

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि उक्त अफ ीम राजस्थान के चित्तौडग़ढ़ क्षेत्र से लाई गई थी, और उसे ऐलनाबाद क्षेत्र में सप्लाई किया जाना था। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवक को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा। उन्होंने बताया कि रिमांड अवधि के दौरान पकड़े गए युवक से अफीम तस्करी के नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में जानकारी हासिल कर उनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Online Dainik Bhaskar

Related Articles

Back to top button