खेलराज्य

कराटे व ताइक्वांडो में छाए द सिरसा स्कूल के होनहार

राजेंद्र कुमार
सिरसा।  द सिरसा स्कूल में हुई जिला स्तरीय स्कूली खेलकूद प्रतियोगिता में द सिरसा स्कूल के होनहारों ने एक बार फिर अपनी प्रतिभा का बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए शानदार खेल का प्रदर्शन किया। स्कूल के 10 होनहारों ने कराटे व ताईक्वांडो में स्टेट के लिए अपना स्थान पक्का कर लिया है।

स्कूल की निदेशिका व प्रिंसीपल मनीषा गोदारा व स्कूल हैड कंवलजीत कौर ने बताया कि ताइक्वांडो प्रतियोगिता में स्कूल की खिलाड़ी अश्विनी, खनक, दिशा व देशना ने गोल्ड, जबकि कराटे में सीजल, दिव्या, अंशिका, साहिल, नवदीप, मणि ने भी अलग-अलग वर्ग में गोल्ड मैडल पर कब्जा करते हुए स्कूल का नाम रोशन किया। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में स्कूल के कुल 35 खिलाडिय़ों ने प्रतिभागिता की। जिसमें से 10  िालाडिय़ों का राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है, जो स्कूल व जिले के लिए गर्व की बात है।

 

मनीषा गोदारा ने कहा कि स्कूल प्रबंधन का भी प्रयास रहता है कि खिलाडिय़ों को हर संभव संसाधन उपलब्ध करवाए जाएं, ताकि वे अपनी मेहनत से स्कूल का नाम रोशन करें। विजेता रहे सभी खिलाडिय़ों को स्कूल की निदेशिका व प्रिंसीपल मनीषा गोदारा तथा स्कूल हैड कंवलजीत कौर ने बधाई दी और उन्हें खेलों में इसी प्रकार आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया।

Online Dainik Bhaskar

Related Articles

Back to top button