राजनीति

बेसहारा घायल, बीमार गाय व अन्य पशुओं की सुचना के लिए दिन व रात के लिए अलग-अलग हेल्पलाइन नंबर जारी

नगर परिषद ने दिन व रात के लिए अलग-अलग हेल्पलाइन नंबर जारी किए: अनुपमा अंजलि
बेसहारा घायल, बीमार गाय व अन्य पशुओं के उपचार करवाने में नगर परिषद 24 घंटे तत्पर है
नागरिक केवल जारी किए गए हेल्पलाइन नंबरों पर सूचना दें

भिवानी। शहर में बेसहारा घायल-बीमार गाय व अन्य पशुओं को उपचार करवाने के लिए नगर परिषद हर समय तत्पर है। नगर परिषद ने सूचना देने के लिए दिन व रात के लिए अलग-अलग नंबर जारी किए हैं। इसके साथ ही नागरिकों से अपील की है कि वे केवल जारी किए गए हेल्पलाइन नंबरों पर ही संपर्क करें। अन्य किसी नंबर पर किसी भी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं की जाती है।

डीएमसी अनुपमा अंजलि ने जानकारी देते हुए बताया कि दिन के समय हेल्पलाइन नंबर 8053380076 सुभाष का है तथा रात्रि के लिए ललित के दूरभाष नंबर 7015881402 पर संपर्क कर सकते हंै। इसके अतिरिक्त बीमार/घायल नंदी को उठवाने के लिए एक एम्बूलेंस लगाई है, जिसके लिए दूरभाष नंबर 8059673230 (रोहित कुमार) पर संपर्क कर सकते हैं। किसी भी प्रकार से घायल/बीमार अन्य जानवर हेतू पुरुषोत्तम सफाई दरोगा के दूरभाष नंबर 7988841501 पर संपर्क कर सकते है। उक्त कार्य हेतु नगर परिषद द्वारा किसी भी घायल/बीमार जानवर को अस्पताल पहुंचाने हेतु उचित व्यवस्था की गई है।

नगर परिषद ने नागरिकों से अनुरोध किया है कि वे शहर में बेसहारा पशु/जानवर के घायल/बीमार होने पर जारी किए हेल्पलाइन नंबर पर ही संपर्क करें। इसके अलावा नगर परिषद द्वारा कोई भी नंबर जारी नहीं किया गया है और यदि आपके द्वारा किसी अन्य नंबर पर संपर्क किया जाता है तो बीमार घायल पशु/जानवर के इलाज में देरी की संभावना हो सकती है। अन्य किसी नंबर पर किसी भी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं की जाती है। इसलिए जारी किए गए नंबरों पर सूचना दें, जिससे कि पशुपालन विभाग से संपर्क घायल-बीमार गाय व अन्य पशुओं को समय पर उपचार करवाया जा सके।

Online Dainik Bhaskar

Related Articles

Back to top button