राजनीति

सैलजा लड़ेंगी विधान सभा चुनाव

सैलजा ने किया विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान, सीट हाईकमान तय करेगा
सभी 10 लोकसभा क्षेत्रों में निकाली जाएगी यात्राएं, हर हलके में पहुंचाया जाएगा राहुल गांधी का संदेश:सैलजा
ईडी टीम का भाजपा टूल किट की तरह करती है इस्तेमाल, जनता सब जान चुकी है, ईडी पर बन रहे हैं चुटकुले
पांचों राज्यों में होगी भाजपा की करारी हार, कांग्रेस बहुमत से बनाएगी सरकार

हिसार। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव, पूर्व केंद्रीय मंत्री, कांग्रेस कार्य समिति की सदस्य और हरियाणा कांग्रेस की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा कि वे विधानसभा चुनाव लडने की इच्छुक है पर किस सीट से लडना है यह सीट भी हाईकमान ही तय करेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि पांच राज्यों के चुनाव संपन्न होने के बाद वे प्रदेश की सभी दस लोकसभा क्षेत्रों में यात्राएं निकालेगी जिसके लिए हर नेता को निमंत्रण दिया जाएगा (पर कुछ नेता उन्हें निमंत्रण नहीं देते थे) और राहुल गांधी के संदेश को सभी 90 हलकों की जनता तक पहुंचाया जाएगा।
हिसार में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कुमारी सैलजा ने कहा कि पांच राज्यों में चुनाव संपन्न होने के बाद वे प्रदेश के सभी दस क्षेत्रों में यात्रा निकालकर जनता को जागरूक करेगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कौन सीएम बनेगा और कौन डिप्टी सीएम बनेगा यह नाम पार्टी हाईकमान तय करता है, हम जनता के बीच जाकर कैसे कह सकते है कि मैं सीएम बनूंगा और मैंं ही डिप्टी सीएम बनाऊंगा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा है पर कहां से लडना है यह सीट भी पार्टी हाईकमान ही तय करेगा। उन्होंने कहा कि सभी 10 लोकसभा क्षेत्रों में यात्रा निकाली जाएगी और सभी विधानसभा क्षेत्रों के लोगों और कार्यकर्ताओं तक राहुल गांधी का संदेश पहुंचाया जाएगा।
पांच राज्यों के चुनाव के मौजूदा हालात को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि पांचों राज्यों में भाजपा बुरी तरह से हार रही है और इन सभी राज्यों में कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास कोई काम तो है नहीं क्योंकि कोई काम किया ही नहीं है बल्कि वह मोदी के नाम पर ही वोट मांग रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ईडी टीम को टूल किट के रूप में इस्तेमाल करती है, नेशनल हेराल्ड पर ईडी की कार्रवाई भी इसी का हिस्सा हैं। पनौती शब्द को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देने से पहले वे खूब खुलकर हंसी और बाद में उन्होंने कहा कि आजकल ये शब्द सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। राहुल गांधी ने बिना किसी का नाम लिये इस शब्द का प्रयोग किया था पर भाजपा इसे मोदी का अपमान मान रही है।

Online Dainik Bhaskar

Related Articles

Back to top button