राजनीतिराज्य

सज्जन सिंह नरवाना ने लोकसभा क्षेत्र सिरसा से चुनाव लड़ने के लिए हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय, चंडीगढ़ में दिया आवेदन

भारतीय राष्ट्रीय इंदिरा गांधी किसान मजदूर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवम् वरिष्ठ कांग्रेसी नेता श्री सज्जन सिंह नरवाना ने आज हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के चंडीगढ़ स्थित कार्यालय में पहुंचकर आगामी लोकसभा चुनाव में लोकसभा क्षेत्र सिरसा (सुरक्षित) सीट से चुनाव लड़ने के लिए आवेदन किया।

प्रेस को जारी बयान में सज्जन सिंह नरवाना ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी प्रदेश की जनता के आशीर्वाद से हरियाणा में सभी 10 लोकसभा सीट जीतकर केंद्र में श्री राहुल गांधी जी और श्री मल्लिकार्जुन खड़गे जी के नेतृत्व कांग्रेस पार्टी की जनहितैषी सरकार बनाने का मार्ग प्रशस्त करेगी।

बयान में  उन्होंने कहा कि आज देश की जनता भाजपा की ईवीएम मशीन से षड्यंत्र के दम पर बनाई गई अलोकतांत्रिक और जनविरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने का मन बना चुकी है। राहुल गांधी जी के नेतृत्व में चल रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा और हरियाणा प्रदेश में पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव बहन कुमारी सैलजा, श्री रणदीप सिंह सुरजेवाला व श्रीमती किरण चौधरी के नेतृत्व में चल रही कांग्रेस संदेश यात्रा को मिल रहे भारी जन समर्थन से बदलाव के स्पष्ट संकेत मिल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आज जनता का आपार समर्थन यह बता रहा है कि आने वाले समय में देश व प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की जनहितैषी सरकार बनेगी, और भाजपा द्वारा देश के लूटे गए मुख्य चार स्तंभ मजदूर, किसान, युवा और महिला वर्ग को उचित मान सम्मान देकर पुनः स्थापित करके फिर से विकास की मुख्य धारा में शामिल किया जाएगा।

Online Dainik Bhaskar

Related Articles

Back to top button