राजनीतिराज्य

प्रधानमंत्री ने तीसरी बार चौधरी धर्मवीर सिंह को टिकट देकर जनता का बढ़ाया है कद: मुन्नी देवी 

सांसद चौधरी धर्मवीर की धर्मपत्नी ने प्रधानमंत्री का जताया आभार

भिवानी। भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा द्वारा सांसद धर्मबीर सिंह को तीसरी बार उम्मीद्वार बनाए जाने से लोकसभा क्षेत्र की जनता व भाजपा कार्यकत्र्ताओं में बड़ा उत्साह देखने को मिल रहा है। यह बात सांसद चौधरी धर्मवीर सिंह की धर्मपत्नी मुन्नी देवी और उनके पुत्र मोहित चौधरी ने सांसद धर्मबीर सिंह को तीसरी बार लोकसभा की टीकट देने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आदि का आभार व्यक्त करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि सांसद धर्मबीर सिंह जनता के बीच में रहने वाले एक योग्य व्यक्तित्व हैं, जो भिवानी-महेन्द्रगढ लोकसभा क्षेत्र के बारे में पूरी जानकारी रखते हैं तथा वे इस क्षेत्र को अपना घर मानते हैं और यहां की जनता को अपना परिवार। वे यहां से तीसरी बार रिकार्ड तोड़ मतों से विजय होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूत करेंगे। भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र का बच्चा-बच्चा धर्मबीर सिंह के व्यक्तित्व से परिचित है। क्योंकि वे लोकसभा में यहां की समस्याओं को प्राथमिकता से उठाते हैं और उनका समाधान करवाते हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा तीसरी बार 400 पार कर केन्द्र में पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगी और नरेन्द्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा कि यह टिकट सांसद धर्मवीर सिंह को नहीं,बल्कि उनकी चहेती जनता को समर्पित है।

उन्होंने कहा कि जनता इसी घड़ी का इंतजार कर रही थी। सांसद की धर्मपत्नी मुन्नी देवी ने कहा लोकसभा क्षेत्र में सांसद चौधरी धर्मवीर सिंह ने हर वर्ग का ध्यान रखते हुए विकास किया है,केंद्र सरकार की बड़ी से बड़ी योजना और प्रोजक्ट लाकर संसदीय क्षेत्र का विकास किया है और अब फिर से उनको जनता की सेवा का यह अवसर मिला है,जिससे वे और अधिक मजबूती से क्षेत्र के लिए विकास कार्य करेंगे।

Online Dainik Bhaskar

Related Articles

Back to top button