Crime

गुमनाम चिट्ठी मामले में पुलिस ने  470 छात्राओं व महिला प्राध्यापकों के  ब्यान दर्ज किए

गुमनाम चिट्ठी में लगाए आरोपों की पूष्टि नही : एएसपी

राजेन्द्र कुमार
सिरसा। हरियाणा में सिरसा स्तिथ चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय के एक प्राध्यापक के खिलाफ जारी हुई चिट्ठी की जांच को लेकर  गठित स्पैशल टीम  सीडीएलयू की महिला प्रोफेसर वह छात्रों सहित 470 लोगों के बयान कलमबद किए हैं। इसके बावजूद पुलिस को अभी तक कुछ हाथ नहीं लग पाया है।

गुमनाम पत्र मामलें में शुक्रवार को एएसपी दीप्ति गर्ग ने पत्रकार वार्ता में बताया कि अब तक महिला प्राध्यापक और विश्वविधालय में पढ़ने वाली छात्राओं को मिलाकर 470 से अधिक लोगों के ब्यान दर्ज किए जा चुके है । अभी तक किसी भी छात्रा या महिला प्राध्यापक ने गुमनाम पत्र में लगाए गए आरोप बारे कोई पुष्टि नही की है । पुलिस की बाकी बची छात्राओं के ब्यान दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है ।

एएसपी दीप्ति गर्ग ने बताया कि अगर कोई छात्रा टेलिफोन या मैसेज के जरिए भी अपने ब्यान दर्ज करना चाहती है तो हमारी टीम को दर्ज करवा सकती  है । एएसपी दीप्ति गर्ग ने बताया कि इस प्रकरण के लिए विशेष  टीम विभिन्न एंगल से जांच कर रही है । विश्वविधालय की तरफ से भी हमें लिखित में शिकायत दर्ज करवाई गई है ।

अभी तक जांच में यह भी स्पष्ट हो चुका है कि संस्थान में लगे सीसीटीवी कैमरों की भी कोई फुटेज वगैरा डीलिट नही पाई गई है । फिलहाल मामलें की जांच जारी है । इस अवसर पर विशेष टीम की सदस्या सिरसा महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर घनश्याम व इंस्पैक्टर सर्वजीत कौर भी उपस्थित रही है ।

 

Online Dainik Bhaskar

Related Articles

Back to top button