खेलदेश-दुनिया

डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया में वर्ल्ड कप की लाइव स्क्रीनिंग

Live screening of World Cup in DLF Mall of India

Ο क्रिकेट फैंस के लिए डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया ने की खास तैयारी, यहां उठा सकते हैं वर्ल्ड कप लुत्फ
Ο क्वार्टर फाइनल, सेमीफाइनल और फाइनल मैचों की स्क्रीनिंग भी होगी
Ο दोनों टीमें वनडे वर्ल्ड कप में एक दूसरे के आमने-सामने सात बार आई हैं
नोएडा। वर्ल्ड कप का उत्साह लोगों में देखने को मिल रहा है। इसके मद्देनजर डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया में वर्ल्ड कप की लाइव स्क्रीनिंग की जा रही है। लाइव स्क्रीनिंग के लिए मॉल में खास तैयारियां की गई है। इसके अलावा क्वार्टर फाइनल, सेमीफाइनल और फाइनल मैचों की स्क्रीनिंग भी होगी।
वर्ल्ड कप 2023 का सबसे बड़ा मुकाबला शनिवार को भारत और पाकिस्तान के बीच हुआ। दोनों टीमें वनडे वर्ल्ड कप में एक दूसरे के आमने-सामने सात बार आई हैं। यह दोनों ही देशों के बीच ओवरऑल 135 वां वनडे मैच है। खास बात यह है जब-जब दोनों देश वनडे वर्ल्ड कप के मुकाबलों में एक दूसरे के आमने-सामने आए हैं उन सातों मौकों पर भारत की जीत हुई है। इसलिए इस वर्ष भी दर्शकों का उत्साह बढ़ गया है।
वर्ल्ड कप को लेकर पूरे देश के क्रिकेट फैंस रोमांचित है। जगह-जगह लाइव स्क्रीनिंग और खास ऑफर दिये जा रहे हैं। नोएडा स्थित डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया में भी वर्ल्ड कप की लाइव स्क्रीनिंग की जा रही है। जहां क्रिकेट फैंस मैच का लुत्फ बड़ी स्क्रीन पर उठा सकते हैं। इसके अलावा क्वार्टर फाइनल, सेमीफाइनल और फाइनल मैचों की स्क्रीनिंग भी होगी। वहीं जीत का जश्न मनाने के लिए ट्राई टैटू, एफ एंड बी ऑप्शन और ढोल सहित अन्य चीजों की व्यवस्था की गई है।

Online Dainik Bhaskar

Related Articles

Back to top button