खेलब्रेकिंग न्यूज़

खरावड़ की स्नेहा मलिक ने हरियाणा राज्य ओपन जूनियर और सीनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में तीन गोल्ड मेडल जीते: पूर्व सरपंच विजेंद्र मलिक

गांव पहुंचने पर स्नेहा का होगा भव्य नागरिक अभिनंदन और सम्मान*पूर्व सरपंच विजेंद्र मलिक

रोहतक l  निकटवर्ती गांव खरावड़ की स्नेहा मलिक ने हरियाणा राज्य ओपन जूनियर और सीनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2023में तीन गोल्डन मेडल जीतकर इतिहास रचा है । गांव खरावड़ के पूर्व सरपंच विजेंद्र मलिक ने जानकारी देते हुए बताया है कि उनकी भतीजी और पूर्व सैनिक धर्मपाल मलिक की जुझारू बेटी स्नेहा मलिक ने कोच राजेश मलिक और सरल आर्य के कुशल मार्गदर्शन में बाबा चमन ऋषि स्टेडियम खरावड़ में ट्रेनिंग लेकर हरियाणा स्टेट ओपन सीनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में 1500 मीटर दौड़ का स्वर्ण पदक 4.22.20 मिनट का समय निकालकर जीता ।

मलिक ने बताया कि अंडर- 20 8वीं हरियाणा ओपन जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में 1500 मीटर में 4.38.40मिनट समय लेकर स्वर्ण पदक जीता । इतना ही नहीं स्नेहा ने 3000 मीटर अंडर 20 में 10.10.40 मिनट का समय निकालकर स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रचा। 15 से 17 सितंबर 2023 तक पंचकूला में आयोजित हुए हरियाणा राज्य ओपन एथलेटिक्स चैंपियनशिप में स्नेहा ने यह उपलब्धि हासिल की है ।उनके पिताजी पूर्व सैनिक धर्मपाल और चाचा विजेंद्र मलिक ,पूर्व सरपंच खरावड़ ने बताया कि गांव पहुंचने पर स्नेहा का इस उपलब्धि पर भव्य अभिनंदन और स्वागत किया जाएगा। स्नेहा की इस उपलब्धि पर गांव के युवा बहुत खुश हैं।

Online Dainik Bhaskar

Related Articles

Back to top button