राजनीति

जेजेपी प्रदेश की एकमात्र ऐसी पार्टी, जिसमें कार्यकर्ताओं को दिया जाता है भरपूर मान-सम्मान: डा. मनीष शर्मा

गांव जादूपुर में ग्रामीणों से जनसंपर्क के दौरान जेजेपी जिलाध्यक्ष ने ग्रामीणों से किया पार्टी से जुड़ने का आह्वान

नारनौल। जननायक जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष डा. मनीष शर्मा ने मंगलवार को गांव जादूपुर का ग्रामीण दौरा किया तथा उनसे जेजेपी पार्टी से जुड़ने का आह्वान किया। यह जानकारी देते हुए जिला प्रवक्ता सिकंदर गहली ने बताया कि जिला प्रधान जेजेेपी से कार्यकर्ताओं को जोड़ने के लिए उनसे जनसंपर्क पर थे।


डा. मनीष शर्मा ने कहा कि जेजेपी ही प्रदेश की एकमात्र ऐसी पार्टी है, जिसमें कार्यकर्ताओं को पूरा मान-सम्मान दिया जाता है। राज्य के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला सभी वर्गों को साथ लेकर चल रहे हैं तथा उनके कल्याण एवं विकास के लिए निरंतर अथक प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी एवं राजनीति को नई ऊंचाईयां प्रदान की हैं। यही वजह है कि जेजेपी प्रदेश की राजनीति में अपनी जगह बना पाई है और अब सत्ता में भागेदार रहते हुए लोगों के जनकल्याण एवं प्रदेशवासियों के विकास के लिए निरंतर कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि जेजेपी की स्थापना पूर्व उपप्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल की नीतियों पर की गई है तथा वह हमेशा किसान, गरीब एवं मेहनतकश लोगों के हितों की राजनीति करते थे और दुष्यंत भी उन्हीं के पदचिह्नों पर चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि असली भारत गांवों में ही बसता है तथा ग्रामीणों की जीवन-दशा सुधारने पर ही भारत देश की तस्वीर सुधरेगी। इस मौके पर उन्होंने जेजेपी की नीतियों से ग्रामीणों को अवगत कराया तथा उनसे जेजेपी से जुड़कर संगठन की मजबूती के लिए काम करने का आह्वान किया।

इस मौके पर सरपंच प्रदीप, पंच रामसिंह, प्रहलाद, रवि भालोठिया, चरण सिंह एवं सुरेश समेत सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे। इस मौके पर ग्रामीणों ने डा. मनीष शर्मा का स्वागत किया तथा उन्हें पार्टी की सदस्यता हासिल कर संगठन की मजबूती के लिए काम करने का आश्वासन दिया।

फोटो कैप्शन: गांव जादूपुर में ग्रामीणों की सभा को संबोधित करते जिला प्रधान डा. मनीष शर्मा।
-ग्रामीणों से रूबरू होकर उनकी समस्याओं की सुनवाई करते जिला प्रधान डा. मनीष शर्मा।

Related Articles

Back to top button