खेल

विज्ञान प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में के.एम. स्कूल ने प्राप्त किया तृतीय स्थान

स्थानीय के.एम. पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने दिनांक 01.09.2023 को हलवासिया विद्या विहार स्कूल में आयोजित जिला स्तरीय विज्ञान प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में तृतीय स्थान प्राप्त किया। इस प्रतियोगिता में लिखित परीक्षा हुई। जिसमें सीबीएसई स्कूलों की 12 टीमों में से 8 टीमों का चयन हुआ।

प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में के.एम. पब्लिक स्कूल की टीम के 12वीं कक्षा के छात्र राजा कालरा, सक्षम वधवा तथा आयुषी जोशी ने तीसरा स्थान प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया। इन छात्रों का मार्गदर्शन विद्यालय के अध्यापक रेनू सैनी, विजेंद्र सैनी व मंजू शर्मा के द्वारा किया गया। इसके साथ ही 02 सितम्बर को रोहतक में हुई स्टेट लेवल प्रतियोगिता में बॉक्सिंग चैंपियनशिप में कक्षा ग्यारहवीं की कशिश मलिक ने गोल्ड मैडल जीत कर 6 हजार रुपये की नकद राशि पुरस्कार के रूप में प्राप्त की ।

 

इस छात्रा का मार्गदर्शन विद्यालय शारीरिक  प्रशिक्षक कपिल ने किया । विद्यालय प्राचार्या रेनू सैनी, उप-प्राचार्या नीलम गौत्तम, विद्यालय प्रबंधन समिति के सदस्य अमिता शर्मा व सुनील शर्मा ने सभी छात्रों का विज्ञान प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में जोनल स्तर पर चयन होने पर बधाई दी। विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष मनीष सिंघानिया, सचिव राजेश मोडा, प्रबंधक आनंद बासिया व कानूनी सलाहकार जितेंद्र गोयल ने सभी छात्रों को शुभकामनाएँ दी व उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Online Dainik Bhaskar

Related Articles

Back to top button