Crime

सिरसा शहर के सुभाष चौक पर दो गुटों में फायरिंग,दो घायल

Firing between two groups at Subhash Chowk in Sirsa city, two injured

राजेंद्र कुमार
सिरसा। हरियाणा में सिरसा शहर के व्यस्तम रोड़ी बाजार के सुभाष चौक पर मंगलवार देर शाम दो गुटों में सरेबाजार हुई फायरिंग में दो युवक गंभीर तौर पर जख्मी हो गए। वहीं बदमाश युवक वारदात को अंजाम देने के बाद अपनी स्कारपियों गाड़ी में फरार हो गए। यकायक फायरिंग की आवाज से बाजार में अफरा तफरी मच गई। वहां मौजूद लोगों ने गंभीर घायल अमनदीप व राजप्रीत को जिला नागरिक अस्पताल में पहुंचाया।

सूचना पाकर सिरसा शहर थाना प्रभारी प्रदीप कुमार व सीआईए इंचार्ज धर्मवीर सिंह दलबल सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस वारदात की जानकारी जुटाने के बाद घायलों के पास नागरिक अस्पमाल पहुंची। बता दें कि किसान आदोंलन के चलते पुलिस इन दिनों चाक चौंबध बताई जा रही है वहीं धारा 144 भी लगाई हुई है। व्यस्तम बाजार में सरेआम फायरिंग की घटना को अंजाम देना पुलिस प्रबंधों की पोल खोल रहा है।

शहर पुलिस थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि वारदात में शहर के सेक्टर 19 निवासी अमनदीप सिंह पुत्र गुरचरण सिंह व रानियां निवासी राजप्रीत है जबकि हमलावरों में शहर की हुड्डा कॉलोनी निवासी तरसेम व तीन चार अन्य युवकों पर शक जताया जा रहा है। पुलिस का प्राथमिक जांच के बाद कहना है कि एक कार की खरीददारी के पैसों के लेन देन को लेकर इनका विवाद था जिसके चलते यह वारदात हुई। उन्होंने बताया कि स्कारपियो पर सवार होकर आए बदमाशों ने सुभाष चौक पर अमनदीप व राजप्रीत पर पांच फायर किए जबकि दो फायर इन्हें लगे। गनीमत यह रही कि ये गोलियां किसी ओर को नहीं लगी। पुलिस तथ्यों के साथ-साथ भगौड़े हमलावरों की पड़ताल में जुट गई है।

 

Online Dainik Bhaskar

Related Articles

Back to top button