राजनीति

भाजपा सरकार का हर साल बेमिसाल, पर बेरोजग़ारी, झूठे वादे व जुमलों में बेमिसाल है: किरण

सुरेन्द्र सिंह आज भी लोगों के दिलों में राज करते हैं
स्व. सुरेंद्र सिंह की जयंती पर समर्थकों ने दी श्रद्धांजलि

भिवानी, 15 नवंबर । पूर्व मंत्री स्व. सुरेंद्र सिंह की जयंती पर आज किरण चौधरी ने अपने समर्थकों सहित विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि अर्पित की। श्रीमती चौधरी ने भिवानी में चौ. सुरेंद्र सिंह मैमोरियल हुडडा पार्क, चौ. सुरेंद्र वाटर कंजरवेशन पार्क  सहित आधा दर्जन स्थानों पर जाकर सुरेंद्र सिंह प्रतीमा पर  पुष्पार्पित किये और उनके पैतृक गांव गोलागढ़ जाकर उनकी समाधि पर श्रद्धाजंलि अर्पित की।

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्रीमती चौधरी ने कहा कि सुरेन्द्र सिंह आज भी लोगों के दिलों पर राज करते हैं। किरण ने कहा कि आज सुरेन्द्र सिंह ज़िंदा होते तो वो हरियाणा को बेरोजग़ारी में नंबर वन देख कर बहुत दुखी होते। किरण चौधरी ने कहा कि सुरेंद्र सिंह युवाओं के प्रेरणास्रोत थे। उन्होंने हमेशा युवाओं के लिए काम किए और जनता के लिए संघर्ष किया।

भाजपा सरकार पर भी वे जमकर बरसी और कहा कि भाजपा सरकार का हर साल बेमिसाल, पर वो झूठे वादे, जुमले व बेरोजगारी में बेमिसाल है। भाजपा द्वारा हरियाणा सरकार के 9 साल बेमिसाल कहने पर किरण ने कटाक्ष किया। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि मैं भी मानती हूँ कि भाजपा सरकार का हर बेमिसाल है। पर वो झूठे वादे, जुमले व बेरोजग़ारी में बेमिसाल है। महंगाई व तरह तरह के टेक्स लगाकर व्यापार ठप्प करने में बेमिसाल है। किरण ने कहा कि बीजेपी सरकार परिवार पहचान पत्र व प्रॉपर्टी आईडी लागू कर जनता का नाश करने पर तुली है।

उन्होंने कहा कि आज खेतों में किसान सरकार से परेशान है। सरकार ने पहले तो किसानों की आय दो गुणा करने के बड़े बड़े वायदे किये थे लेकिन इसके ठीक विपरीत सरकार ने किसानों को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। आज किसान को खाद व बीज के लिए दर, दर की ठोकरें खानी पड़ रही है और अवाज उठाने पर उन्हेंं लाठियां मिल रही हैं।

इस अवसर पर कांग्रेसी नेता राम प्रताप शर्मा, अमर ङ्क्षसह हालुवासिया, देवराज महता, हरी सिंह सांगवान, शीशराम चेयरमैन, कृष्ण लेघां, शीशराम मेचू, परमजीत मडडू, मीनू अग्रवाल, सविता मान, दिलबाग निमड़ी, अधिवक्ता रघबीर रंगा, शिव कुमार चांगिया, दीपेश सारसर, आजाद धानक, रेणू बाला बवानीखेड़ा, विजय खोरड़ा, जयपाल चेयरमैन, सत्यनारायण शर्मा, रजनी प्रधान सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

Online Dainik Bhaskar

Related Articles

Back to top button