देश-दुनिया

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रोतेला और रश्मि देसाई श्री बाबा तारा जी कुटिया में शूटिंग में हुई शामिल

राजेद्र कुमार
सिरसा। हरियाणा के सिरसा में रानियां रोड़ स्थित श्री बाबा तारा जी कुटिया (श्री तारकेश्वर धाम) में सोमवार देर रात तक बॉलीवुड फिल्म के एक गाने की शूटिंग हुई। जिसमें फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रोतेला और रश्मि देसाई पर गीत फिल्माया गया। इन्होंंने बाबा की समाधि पर शीश नवाकर एक और जहां फिल्म की सफलता व सर्वमंगल कामना को लेक र प्रार्थना भी की। अभिनेत्रियों की झलक पाने के लिए हजारों युवा कुटिया में पहुंचे जिन्हें बेहद मशकत के बाद काबू किया जा सका।

आने वाली बॉलीवुड फिल्म के एक गाने की शूटिंग को लेकर मुंबई से फिल्म निर्माण में जुटी सभी टीमें दो दिन पहले ही सिरसा पहुंच गई थी। एक गाने की रिहर्सल सुबह दस बजे से शुरू होकर तीन बजे तक कई चरणों में हुई। दोपहर बाद फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रोतेला और रश्मि देसाई शूटिंग में  शामिल हुई। जिन्हें देखने के लिए हजारों दर्शक सुबह से ही कुटिया में डेरा डाले हुए थे जैसे ही फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रोतेला और रश्मि देसाई 108 फुट ऊंची भगवान शिव की प्रतिमा के  समक्ष पहुंची लोगों ने उन्हें मोबाइल कैमरे में कैद शुरू करना शुरू कर दिया। इसके बाद डायरेक्टर और कोरियोग्राफर ने उन्हें कुछ समझाया, इसके बाद शूटिंग शुरू हुई, कुछ टेक और रिटेक के बाद दो अन्य स्थानों पर शूट हुआ। इस मौके पर विधायक गोपाल कांडा,गोबिंद कां्रडा सपरिवार मौजूद रहे।

फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रोतेला ने एक भेंट में कहा कि सिरसा में श्री बाबा तारा कुटिया तारकेश्वर धाम है,काफी नाम सुना था। आज यहां फिल्म शूटिंग के लिए आई हूं। बहुत अच्छा लगा है। इस दिव्य धाम में काफी पॉजिटिव एनर्जी है। वाइब्रेशन है। एक अद्भुत शक्ति यहां आकर मिली है। श्री बाबा तारा जी की यह तपोभूमि है।

फिल्म अभिनेत्री रश्मि देसाई ने कहा कि सिरसा की बाबा तारा जी की इस दिव्य कुटिया में और भगवान शिव की इस विशाल मूर्ति के नीचे मेरे लिए शूटिंग करना बहुत शानदार व यादगार रहेगा। श्री तारा बाबा जी की कुटिया में जो अध्यात्म और भक्ति की शक्ति है उसे मैने शूटिंग के दौरान महसूस किया। ऐसी दिव्य और भव्य धार्मिक लोकेशन पर गाने की शूटिंग करने का मुझे मौका मिला है। मेरे लिए आज का दिन और यह शूटिंग यादगार बन गई है।

Online Dainik Bhaskar

Related Articles

Back to top button