Crime

बैप्टिस्ट मिशनरी की जमीन रजिस्ट्री धोखाधड़ी मामले में फरार चल रहा 25 हजार इनामी गिरफ्तार

सीआईए स्टाफ प्रथम भिवानी ने   Baptish Missionary Society Co – operation की 20 कनाल 11मरले जमीन को धोखाधड़ी से बचने की कोशिश करने के मामले में फरार चल रहे 25,000/- रुपए के ईनामी आरोपी को किया काबू।*
पुलिस अधीक्षक भिवानी श्री वरुण सिंगला आईपीएस ने जिला पुलिस को जिले में दर्ज अभियोग में फरार चल रहे इनामी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हुए हैं। जो इन्हीं निर्देशों के तहत कार्रवाई करते हुए सीआईए स्टाफ प्रथम भिवानी ने धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे ₹ 25,000/- रुपए इनामी आरोपी को मुंबई से काबू करने में सफलता हासिल की है।
थाना सिविल लाईन भिवानी में बापटिस्ट मिशनरी सोसायटी कॉरपोरेशन की 20 कैनल 11 मार्ले की जमीन को आरोपियों ने रजिस्ट्री क्लर्क, तहसीलदार व अन्य के साथ मिलकर धोखाधड़ी से अन्य व्यक्तियों को बेचने की कोशिश की गई थी। जो इस मामले में *अभियोग संख्या 364 दिनांक 07.10.2022 धारा 420, 467,468,471, 120 भी भारतीय दंड संहिता व 7/ 8 /13 भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत थाना सिविल लाइन भिवानी* में दर्ज किया गया था।
जो दिनांक 25 अक्टूबर 2023 को सीआईए स्टाफ प्रथम भिवानी के इंचार्ज योगेश कुमार के नेतृत्व वाली टीम के सहायक उप निरीक्षक आनंद ने धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे ₹ 25,000/- के इनामी आरोपी को मुंबई से काबू करने में सफलता हासिल की है।
*आरोपी की पहचान सतीश जॉर्ज पुत्र सूबेदार निवासी दमदमा कोठी रोड, उज्जैन, मध्य प्रदेश के रूप में हुई है।*
वर्तमान में अभियोग में कार्यवाही एंटी करप्शन ब्यूरो हिसार के द्वारा अमल में लाई जा रही है। आगामी कार्यवाही हेतु आरोपी को एंटी करप्शन ब्यूरो हिसार को सोपा जाएगा।

Online Dainik Bhaskar

Related Articles

Back to top button