Crime

बैखोफ  बदमाशों ने सोने की दुकान में डाली डकैती

Ο दुकान मालिक पर चाकू से वार कर लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार
Ο शॉप संचालक गंभीर स्थिति में सिरसा के एक निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बाहर रैफर 
Ο लुटेरे की तलाश के लिए शहर थाना,सीआईए इंचार्ज सहित अलग-अलग चार टीमें गठित की

 

राजेंद्र कुमार
सिरसा। हरियाणा में सिरसा के पुराना डेरा सच्चा सौदा के नजदीक प्रीतनगर में आज दोपहर अज्ञात बैखोफ  बदमाशों ने सोने की दुकान में घुसकर दुकान मालिक पर चाकू से वार कर लूट की वारदात को अंजाम देकर फ रार हो गए। शॉप संचालक रामगोपाल को गंभीर स्थिति में सिरसा के एक निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बाहर रैफ र कर दिया गया है। शहर थाना पुलिस ने प्राथमिक जानकारी के आधार पर एक अज्ञात युवक के खिलाफ  डकैती सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस उपाधीक्षक जगत सिंह ने बताया कि लुटेरे की तलाश के लिए शहर थाना,सीआईए इंचार्ज सहित अलग-अलग चार टीमें गठित की है जो निरंतर लुटेरे की तलाश में लगी हैं। उन्होंने बताया कि वारदात की सूचना मिलने के बाद वह स्वयं मौके पर पहुंचे तो शॉप में खून के छिंटे लगे थे। पास पड़ोस के दुकानदारों से वारदात की जानकारी जुटाई जा रही है। लुटेरे कितना सोना,चंादी व नकदी ले गए वह तो शॉप संचालक रामगोपाल के सही तरीके से होश में आने के बाद ही पता चल पाएगा। उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि सोमवार दोपहर के समय एक अज्ञात बदमाश युवक सोने की दुकान में घुसा ओर वारदात को अंजाम दिया।

वहीं पास पड़ोस के दुकानदार अमित ने बताया कि रामगोपाल रोता चिल्लाता बाहर आया ओर बचाओ-बचाओ कह रहा था। उसके पेट में चाकू घोंपा हुआ था। रामगोपाल चिल्लाते हुए कह रहा था कि बदमाश उसकी दुकान से सबकुछ लूटकर ले गए हैं। उसकी दुकान में तोडफ़ ोड़ भी की है। सीसी टीवी कैमरे व उसकी डीवीआर भी तोड़ दी है। बदमाशों की संख्या एक से अधिक मानी जा रही है। शहर में दिन दिहाड़े हुई लूट की वारदात ने पुलिस के सिंलिग अभियान को धत्ता करार दे दिया है।

Online Dainik Bhaskar

Related Articles

Back to top button