खेल

9 दिवसीय समर शिविर संपन्न

शाहाबाद मारकंडा, (देवेंद्र राय)। सतलुज सीनियर सैकेंडरी स्कूल में चल रहे ग्रीष्मकालीन कैम्प का समापन हुआ। स्कूल के प्राचार्य डा. आरएस घुम्मन ने बताया कि यह शिविर 1 जून से लगाया गया जिसमें लगभग 150 विद्यार्थियों ने भाग लिया।

उन्होंने बताया कि इस तरह के शिवरों से बच्चों को बहुत कुछ सीखने को मिलता है। ग्रीष्मकालीन शिवर में बच्चे समय का सदुपयोग करते हुए अनेक कौशल सीखते हैं जिनसे उनका व्यक्तित्व निखरता हैं। शिवर के अंतिम दिन बच्चों ने अपने अनुभवों को अपने प्रधानाचार्य और अध्यापकों के साथ सांझा किए।

उन्होंने बताया कि 9 दिवसीय शिविर में बच्चों ने आर्ट एंड क्राफ्ट, संगीत, नृत्य, योग, जूडो व स्पोर्टस एडवेंचर संबंधी गतिविधियों और कौशल सीखें। समर कैम्प में भाग लेने वाले विद्यार्थियों को प्राचार्य द्वारा सर्टिफिकेट वितरित किए गए। प्राचार्य ने इस शिवर के सफल आयोजन के लिए अध्यापक मोहिन्द्र कुमार, संजीव कुमार, बलजीत सिंह, विकास, लीना, अरूण, विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों को बधाई दी।

इस मौके पर स्कूल की प्रधान संतोष कौर घुम्मन, कोऑर्डिनेटर मनिन्दर सिंह घुम्मन एवं मोनिका घुम्मन, उपप्रधानाचार्य विरेन्द्र सिंह सहित स्कूल स्टाफ मौजूद था।

 

Dainik

Related Articles

Back to top button