राज्य

इंडियन सीनियर सैकेण्डरी स्कूल में 77वां स्वतंत्रता दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया

भिवानी l आज विद्या नगर, भिवानी स्थित इंडियन सीनियर सैकेण्डरी स्कूल में 77वां स्वतंत्रता दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया। विद्यालय संचालक पवन महत्ता द्वारा तिरंगा फहराया गया, स्वतंत्रता दिवस में स्टाफ सदस्य, अभिभावकगण व विद्यार्थीगण मौजूद थे। विद्यालय में आज माहौल पूरी तिरंगामय रहा, चारों तरफ हरियाली व केसरियामय वातावरण रहा। इस अवसर पर विद्यार्थी नए उत्साह व स्फूर्ति से भरपूर दिखे। विद्यालय में राष्ट्रीय भावना से ओत-प्रोत रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया।

सर्वप्रथम दीप प्रज्जवलित कर सरस्वती वन्दना के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की गई। बच्चों ने देशभक्ति से ओतप्रोत कार्यक्रम प्रस्तुत किए। विद्यालय की प्रधानाचार्या बबीता महत्ता ने बच्चों को स्वतन्त्रता दिवस की बधाई देते हुए बताया कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हम सभी भारतीय आजादी का महत्व समझते हैं और उन सभी बलिदानी वीरों को याद करते हैं जिन्होंने हमारे लिए जान गंवाई। सभी व्यक्तियों में देशभक्ति की भावना जागृत होती है और अपने राष्ट्रीय शहीद और प्रतिकों के लिए सम्मान की भावना जागृत होती है। देश के प्रति सेवा की भावना व अनुशासित जीवन जीने की प्रेरणा दी व शहीद वीर जवानों श्रृद्धांजलि दी।

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में बच्चों के अलावा अभिभावकगण, स्टाफ सदस्य ममता सिंगला, सुमनलता, सुनीत, पूनम महता, सीमा, सुमन, बबीता, शिवकुमारी, रविन्द्र, सुनील, रीना, मिंटू, पूनम दलाल व अन्य सभी ने बढ़-चढ़कर भाग लिया।

Online Dainik Bhaskar

Related Articles

Back to top button