राजनीति

मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार का नौ साल का कार्यकाल उपलब्धियों से भरा है: ज्योति शर्मा

समालखा में हजारों लोगों ने सुना प्रधानमंत्री का वर्चऊल संबोधन

 

 

 Ο विनोद लाहोट    समालखा
देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा हरियाणा को दी गई करोड़ों रूपए की सौगात देने पर पानीपत जिला परिषद की चेयरपर्सन ज्योति शर्मा ने आभार जताया है। उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार का नौ साल का कार्यकाल उपलब्धियों से भरा है। वह शुक्रवार को समालखा अनाज मंडी में विकसित भारत विकसित हरियाणा के संकल्प कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित कर रही थी। इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि करनाल लोकसभा क्षेत्र से सांसद संजय भाटिया व जिला उपायुक्त वीरेंद्र दहिया को पहुंचना था लेकिन किन्हीं कारणों से वो नहीं आये। उनकी जगह जिला परिषद चेयरपर्सन ज्योति शर्मा को मुख्य अतिथि बनाया गया।

ज्योति शर्मा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि 2014 से पहले भी सरकारे थी जिसमें 60 साल का कार्यकाल कांग्रेस पार्टी का रहा जिसने कभी नहीं सोचा कि हरियाणा वासियों को भी एम्स जैसी स्वास्थ्य सुविधाएं मिलें लेकिन पीएम मोदी ने हरियाणा को एम्स ही नहीं बल्कि 10 हजार करोड़ रुपए की कई परियोजनाओं का शिलान्यास ओर उद्घाटन करके यह साबित कर दिया कि प्रदेश व देश का विकास भाजपा ही कर सकती है। उन्होंने कहा कि पिछले नौ सालों में पानीपत का भी चहुंमुखी विकास हुआ हैं,वहीं समालखा भी विकास में पीछे नहीं है। चारों तरफ सड़कों का जाल बिछाया गया है समालखा के चुलकाना धाम का भी नवीनीकरण किया जा रहा है। चारों तरफ की सड़कों का चौड़ीकरण व दुधिया लाइटों की चमक से चुलकाना को चमकाने की तैयारी है। उन्होंने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल स्वयं 20 मार्च को चुलकाना धाम पर आयोजित होने वाले फाल्गुनोत्सव में पधार रहे हैं।


उन्होंने कहा कि बुलेट ट्रेन का भोडवाल माजरी में स्टेशन दिया गया है जिससे पानीपत के एक्सपोर्ट को बढ़ावा मिलेगा। जिला परिषद चेयपर्सन ने कहा कि देश में मोदी सरकार द्वारा 315 नए मेडिकल कॉलेज बनाए गए। हरियाणा में भी हर जिला में एक मैडिकल कॉलेज बनाया जाएगा।

सभा स्थल पर एलईडी के माध्यम से प्रधानमंत्री का संदेश लोगों को सुनाया गया। लोगों ने उमंग व उत्साह से वर्चऊल संदेश सुना व तालियां बजा कर स्वागत किया। प्रधानमंत्री ने राम-राम के साथ अपना संबोधन शुरू किया तो सभा में उपस्थित लोगों ने राम-राम कह कर अभिवादन किया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के संबोधन का भी मौजूद लोगों ने तालियां बजा कर अभिवादन किया। कार्यक्रम में विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने राज्य व केंद्र सरकार की योजनाओ की विस्तार से जानकारी दी।

इससे पहले मंच पर उपमंडल अधिकारी अमित कुमार, पालिका चेयरमैन अशोक कुच्छल, तहसीलदार राहुल राठी, ब्लाक समिति चेयरमैन अंकुश चौपड़ा,नगर पार्षद कप्तान छौक्कर,संजय गोयल, भाजपा नेता सुभाष कुहाड, जिला मत्स्य अधिकारी अनुज कुमार, डॉक्टर विपुल आदि ने चेयरपर्सन ज्योति शर्मा का बुके देकर स्वागत किया। वहीं खंड शिक्षा अधिकारी नीलम कुंडू व पार्षद रेनू धीमान ने गर्म शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम में स्कूली छात्र छात्राओं द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया जिन्हें कार्यक्रम के बाद पुरस्कृत किया गया।

Online Dainik Bhaskar

Related Articles

Back to top button