Crime

बीमारी से परेशान व्यक्ति रेलगाड़ी के आगे कूदा,मौत

राजेंद्र्र कुमार
सिरसा। हरियाणा में सिरसा के उपमंडल डबवाली में कैंसर की बीमारी से परेशान एक व्यक्ति ने डबवाली- श्री गंगानगर रेल मार्ग पर एक रेलगाड़ी के आगे छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। घटना की सूचना मिलने पर राजकीय रेलवे पुलिस डबवाली मौके पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। मृतक की पहचान मंडी डबवाली के वार्ड नंबर 4 निवासी देवी लाल के रूप में हुई है।

रेलवे पुलिस के अनुसार रविवार सुबह बठिंडा से श्री गंगानगर जाने वाली रेलगाड़ी के आगे रेलवे स्टेशन के पास एक व्यक्ति ने छलांग लगा दी, जिससे उक्त व्यक्ति रेलगाड़ी के नीचे बुरी तरह कुचला गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों व रेलगाड़ी चालक ने घटना की जानकारी रेलवे पुलिस को दी। इसके बाद रेलवे ुपलिस के कर्मचारी मौक ा पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लिया। रेलवे पुलिस को परिजनों ने बताया कि मंडी डबवाली के वार्ड नंबर चार निवासी 45 वर्षीय देवीलाल कैंसर की बीमारी से ग्रस्त था। उसका उपचार गंगानगर के एक अस्पताल में चल रहा था। देवीलाल अपनी बीमारी से परेशान हो गया और इसी के चलते आज उसने बठिंडा से गंगानगर जा रही है रेलगाड़ी के आगे छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया।

 

पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों का बयान दर्ज करके इत्तेफ ाकिया मर्ग दर्ज की गई है। शव का पोस्टमार्टम नागरिक अस्पताल डबवाली में करवा कर रविवार दोपहर बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

Online Dainik Bhaskar

Related Articles

Back to top button